सोया रहा परिवार, चोरों ने ऐसे किए लाखों के जेवर चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 06:17 PM (IST)

शिमला (संतोष): जिला शिमला के तहत सुन्नी के शिमलो गांव में एक परिवार सोया ही रह गया और चोरों ने ऊपरी मंजिल में धावा बोलकर वहां से गहने चुराने की वारदात को अंजाम दे डाला है। चोरों ने इस वारदात को रात को अंजाम दिया। घटना के समय पीड़ित परिवार के सदस्य मकान की निचली मंजिल में सो रहे थे और उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब महिला ऊपरी मंजिल में गई तो वहां दरवाजा टूटा हुआ था और ताला गायब था। शिकायतकर्त्ता महिला का पति बीएसएनएल में कर्मचारी है और राजधानी के कार्यालय में तैनात है।

सुन्नी पुलिस थाना में दर्ज रिपोर्ट में योजना देवी (34) पत्नी रमेश कुमार निवासी गांव शिमलो, डाकघर रेवग तहसील सुन्नी ने बताया कि वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर पर थी और रात को खाना खाकर सभी सदस्यों के साथ मकान के निचले हिस्से में सो गए, जबकि मकान के ऊपरी मंजिल के कमरों काे ताला लगा हुआ था। आगामी सुबह 5.30 बजे जब वह उठी और घर की ऊपरी मंजिल पर गई तो ऊपर के कमरों के ताले टूटे हुए थे तथा अलमारी का सामान बिखरा पड़ा था और करीब 5 लाख रुपए कीमत के आभूषण गायब थे।

चोरों ने 2 सोने के नैकलेस, सोने की चेन, छोटा टूटा हुआ मंगलसूत्र, 7 सोने की रिंग्स, 2 जोड़ी सोने की इयर रिंग्स और चांदी के जेवर चोरी कर लिए हैं। डीएसपी मनविंदर ने बताया कि पुलिस ने बीएनएस की धारा 305 (ए), 331 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मौके पर पहुंची पुलिस व फोरैंसिक टीम ने सबूत एकत्रित किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News