Shimla: शिमला के एक होटल में बीफ को लेकर हुआ झगड़ा, पुलिस के पास पहुंचा मामला

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 10:56 PM (IST)

शिमला (संतोष): मस्जिद विवाद के बीच में राजधानी शिमला के एक निजी होटल में बीफ को लेकर झगड़ा सामने आया है। मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो तुरंत पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी। हालांकि पुलिस का कहना है कि यहां किसी भी प्रकार का कुछ संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन फिर भी पुलिस ने कुछ साक्ष्य जुटाए हैं, जिन्हें जांच के लिए एफएसएल भेजा जा रहा है। मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है, जिसमें हाथापाई हो रही है। इसके बाद विशेष समुदाय के दो युवकों को गौशाला में ले जाकर गौ माता से माफी भी मंगवाई गई।

जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के पुराने बस अड्डे के पास स्थित एक निजी होटल में कश्मीर से आए दो समुदाय विशेष के लोगों पर होटल में बीफ खाने के आरोप लगे हैं। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति लिफाफे लेकर रसोई की तरफ जाता नजर आ रहा है, लेकिन उससे यह बात पुष्ट नहीं हो रही है कि यह बीफ है या कुछ और। इस बीच हिंदू युवाओं को जब इसका पता चला तो उन्होंने विरोध जताया, जिसमें उनकी हाथापाई भी हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर थाना पुलिस ने होटल पर पहुंच कर तथ्यों की जांच की। पुलिस ने मौके से बर्तन और फ्रिज की ट्रे कब्जे में ली, जिसमें कहा जा रहा है कि इसमें बीफ रखा गया था।

एसएचओ सदर शिमला धर्म सेन नेगी ने कहा कि पुलिस ने मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं, जिन्हें फोरैंसिक जांच के लिए सोमवार को भेजा जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे किसी प्रकार का भ्रम न फैलाएं। यदि बीफ का मामला है तो जांच में सामने आ जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। अफवाह फैला कर कोई भी माहौल को खराब न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News