दिल्ली के 3 युवकों से पकड़ा चिट्टा, तीनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 06:02 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी शिमला में चिट्टे का कारोबार थम नहीं रहा है। यहां आए 3 युवक चिट्टे के साथ पकड़े जा रहे हैं। पुलिस ने शोघी के खवारा चौकी के पास दिल्ली के 3 युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है। युवकों के पास से पुलिस ने 3.30 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  युवकों की पहचान दिल्ली निवासी तरुण दबास, अंकित व अमन दबास के तौर पर हुई है। ये तीनों ही दिल्ली के रहने वाले हंै। पुलिस को यह कामयाबी खवारा चौकी के पास गाड़ी की चैकिंग के दौरान मिली है। पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि इन्होंने चिट्टे की सप्लाई किस जगह पर करनी थी। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इन्होंने चिट्टा दिल्ली से ही लाया था या फिर किसी अन्य जगह से। पुलिस ने बालूगंज थाना के तहत आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है।

डी.एस.पी. कमल वर्मा ने कहा कि शिमला पुलिस ने 3 युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन्होंने चिट्टे की सप्लाई कहां करनी थी, जल्द ही इसका भी पता लगाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News

Recommended News