चिट्टे के साथ होटल मैनेजर सहित 4 कर्मचारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 10:49 PM (IST)

शिमला (जस्टा): चिट्टा कारोबारियों को पकडऩे के लिए पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने शिमला के एक निजी होटल में रेड डालकर मैनेजर सहित 4 कर्मचारियों को चिट्टा संग धर दबोचा है। पुलिस ने चारों के पास से 6 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए लोगों में भीम चंद (39) निवासी झंझीड़ी लोअर खलीणी, होटल के मैनेजर गौरव ठाकुर (26) निवासी झंझीड़ी लोअर खलीणी, मनोज (27) निवासी करयाली-मलोठी तहसील शिमला और संजीव कुमार (28) निवासी देहान घाटी केलवी ठियोग शामिल हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में कुछ कर्मचारी नशे के धंधे में शामिल हैं, तभी इन्हें पकडऩे के लिए पुलिस ने होटल में रेड डाली।

कर्मचारी चिट्टा कहां से लाए थे

पुलिस इन सभी से गंभीरता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि इनके पीछे कोई बड़ा तस्कर हो सकता है, जोकि इन्हें चिट्टा सप्लाई करता होगा। इन कर्मचारियों ने चिट्टा कहां से लाया था। फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस की पूछताछ में कर्मचारी कई खुलासे कर सकते हंै। पुलिस जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश करेगी। जिला में इन दिनों चिट्टा का कारोबार काफी फल-फूल रहा है। इसका अंदाजा पुलिस द्वारा रोजाना पकड़े जा रहे मामलों से देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि नशा कारोबारियों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पुलिस की पूछताछ जारी

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने 4 लोगों को चिट्टा संग पकड़ा है। इन्होंने चिट्टा किस जगह से लाया था फिलहाल इसको लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। चारों से पुलिस की पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News