एसडीएम व नायब तहसीलदार पधर निकले कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय सील

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 07:19 PM (IST)

पधर (ब्यूरो): पधर उपमंडल मुख्यालय में फिर से कोरोना ब्लास्ट हुआ है। एसडीएम शिव मोहन सैनी और नायब तहसीलदार कृष्ण चंद समेत एसडीएम कार्यालय के 15 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि उपमंडल में कुल 26 नए मामले वीरवार को सामने आए हैं। बता दें कि एसडीएम कार्यालय के 4 कर्मचारी बुधवार को पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद पूरे स्टाफ  के सैंपल जांच को भेजे गए थे। एक साथ 15 मामले कर्मचारियों और अधिकारियों के सामने आने के बाद एसडीएम और तहसील कार्यालय पूरी तरह सील कर दिया गया है। एसडीएम शिव मोहन सैनी ने कहा कि वह भी पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेट हुए हैं। दोनों कार्यालय पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं।  उधर, पंचायत उरला के घरेहड़ गांव में फिर से नए 4 मामले पॉजिटिव आए हैं।
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को घरेहड़ गांव से 5 लोगों के सैंपल लिए थे। जिनमें 4 पॉजिटिव और 2 नैगेटिव आए हैं। एक सैंपल रिपोर्ट इनक्लूसिव मिली है। जिसका फिर से सैंपल जांच को भेजा जाएगा। पाली गांव में भी 2 नए मामले सामने आए हैं। आयुर्वैदिक स्वास्थ्य केंद्र उरला में तैनात फार्मासिस्ट और उसकी पत्नी पॉजिटिव पाई गई हैं। ग्वालन गांव से एक, चुक्कू  पंचायत के नागणी गांव से दो, गुम्मा से एक महिला पॉजिटिव पाई गई हैं। इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आने के बाद भी लोग बेखौफ  बाजारों में घूम रहे हैं। वीरवार को पधर बाजार में लोगों की चहलकदमी भारी संख्या में पाई गई।
जैसे ही इतने बड़े पैमाने में कोरोना मामले सामने आने की भनक लगी तो एकाएक भीड़ कम हो गई ओर पूरा बाजार सुनसान हो गया। देखने में आ रहा है कि स्थानीय उपमंडलीय प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा समय-समय पर लोगों को कोरोना को लेकर हिदायतें बरतने व सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए जागरूक करते आ रहे हैं लेकिन आम जनता इसे हल्के में लेकर लापरवाही बरतती आ रही है, जिस कारण क्षेत्र में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं जो ङ्क्षचता का विषय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News