सत्ती ने साधा निशाना, कहा-कांग्रेस सरकार में चारों तरफ भ्रष्टाचार व कुशासन

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 11:03 PM (IST)

स्वारघाट: कांग्रेस सरकार में चारों तरफ  भ्रष्टाचार व कुशासन है तथा प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। विकास कार्य ठप्प होने के चलते प्रदेश मौजूदा दौर में मुश्किल समय से गुजर रहा है इसी के फलस्वरूप प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता सौंपने के लिए तत्पर है। यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने स्वारघाट में आयोजित दलित स्वाभिमान सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि भारत देश को अंग्रेजों से मुक्त करवाने के लिए देश के कोने-कोने से वीर सपूतों ने अपने बलिदान दिए लेकिन कांग्रेस ने आजादी का सारा ठेका एक परिवार को बांध दिया जिसके फलस्वरूप महात्मा गांधी के सहारे कांग्रेस पार्टी कई वर्ष चुनाव जीतती आई लेकिन भाजपा सरकार ने केंद्र में आते ही सबका साथ सबका विकास का नारा दिया। 

नोटबंदी की सबसे ज्यादा चोट कांग्रेस नेताओं के काले धन पर
उन्होंने कहा कि नोटबंदी की सबसे ज्यादा चोट आम जनता को नहीं बल्कि कांग्रेस नेताओं के काले धन पर पड़ी। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि यदि देश को पटरी पर लाने के लिए नोटबंदी के बाद लोगों को नए नोटों के लिए लाइनों में लगने की परेशानी उठानी पड़ी है तो इतनी सी लाइनों की परेशानी तो लोगों ने जियो सिम पाने के लिए भी उठाई ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही दलितों के उत्थान के प्रति कृतसंकल्प रही है इसी का नतीजा है कि भाजपा ने दलित परिवार से संबंध रखने वाले रामनाथ कोविंद को महामहिम राष्ट्रपति बनाकर दलितों को सम्मान बख्शा है। 

जमानती सी.एस. के कार्यकाल में न्याय के लिए सड़कों पर उतरी जनता
उन्होंने कहा कि जमानती मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में और सबसे बड़ी बात उनके गृह क्षेत्र में गुडिय़ा प्रकरण को लेकर प्रदेश में पहली बार जनता न्याय को लेकर बार-बार सड़कों पर उतर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा द्वारा आयोजित दलित स्वाभिमान सम्मेलनों में अपार भीड़ जुटना इस बात का संकेत है कि जनता बदलाव चाहती है और भाजपा ही जनता के विश्वास का असली प्रकटीकरण है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक रणधीर शर्मा पंजाब राज्य के फगवाड़ा विधानसभा के विधायक सोमप्रकाश कैंथ भाजपा प्रदेश अनुसूचित जाति महामंत्री लाल सिंह देशबंधु सहित पार्टी के अन्य कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News