महंगाई-बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन मात्र ढोंग : सत्ती

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 10:43 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन ढोंग मात्र है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी को दूर करने के लिए इन्वैस्टर मीट का आयोजन करना भी कांग्रेस को अखर रहा है। उन्होंने जारी बयान में कहा कि इन्वैस्टर मीट में 93,000 करोड़ रुपए के एमओयू हुए जिससे कांग्रेस पूरी तरह से हिल चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि अब कांग्रेस नेता अपनी खोई जमीन तलाशने के लिए सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मिली करारी हार से कांग्रेस नेताओं में बौखलाहट है।

कांगे्रस से उठ गया है लोगों का विश्वास

उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस नेताओं ने जिस तरह से भ्रष्टाचार और लालफीताशाही को बढ़ावा दिया, उससे लोगों का विश्वास कांगे्रस से उठ गया है। उन्होंने कहा कि इसी कारण कांग्रेस कार्यकाल में 500 से अधिक उद्योग प्रदेश से पलायन कर गए। अब भाजपा सरकार ने सत्ता में आने पर निवेशकों के मन में फिर से विश्वास जगाया है।

1-2 वस्तुओं को छोड़कर न्यूनतम स्तर पर पहुंची महंगाई

उन्होंने कहा कि खाद्य उपभोग की 1-2 वस्तुओं को छोड़कर खुदरा व थोक महंगाई दर पिछले एक दशक में अपने न्यूनतम स्तर पर पहुंच चुकी है। प्याज के दाम न बढ़ें, इसके लिए केंद्र सरकार आगामी दिनों में एक लाख टन प्याज का आयात करने के अलावा जमाखोरों पर कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News