सतपाल सत्ती ने साधा निशाना, बोले-झूठ बोलने और भ्रम की स्थिति फैलाने में माहिर हैं मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:27 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): हिमाचल को बेचने का आरोप कांग्रेस और नेता विपक्ष कई वर्षों से लगाते आ रहे हैं लेकिन आज दिन तक यह एक भी आरोप साबित कर पाने में सफल नहीं हुए हैं। यह बात नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वित्तायोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कही। उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री झूठ बोलने और भ्रम की स्थिति फैलाने में माहिर हैं और वह यह काम बाखूबी करते हैं लेकिन भाजपा सरकार इनके सारे झूठ का हमेशा से पर्दाफाश करती रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के समय से हिमाचल ऑन सेल का राग कांग्रेस आलापती रही है लेकिन अभी तक अपने आरोपों का न तो कोई सबूत पेश कर सकी है और न कोई आरोप सिद्ध कर सकी है। कांग्रेस का काम केवल शिगूफे छोड़ना है। 

सत्ती ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के समय में यूनिवॢसटियों को दी गई जमीन को लेकर भी यह आरोप लगाते रहे थे लेकिन तब भी साबित हुआ था कि एक बिस्वा भी जमीन नियमों की उल्लंघना करके नहीं बिकी है। उन्होंने कहा कि घाटे के सौदों को कोई सरकार नहीं करती है और अपनी इच्छाशक्ति से कुछ सुधार हर सरकार करती रहती है ताकि घाटों को मुनाफे में बदला जा सके। इसमें कोई भी गलत कार्य नहीं होता है।

तपोवन में विवादित स्लोगन लिखने के मामले में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान बारे सत्ती ने कहा कि ऐसे राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों में ज्यादा बयानबाजी अच्छी नहीं होती है। चोरों ओर अपराधियों का कोई समय नहीं होता है लेकिन बाद में वह हमेशा पकड़े ही जाते हैं और इस बार भी अपराधी पकड़े जाएंगे। सत्ती ने कहा कि जिन कांग्रेस सरकारों से अपना प्रधानमंत्री नहीं बचा हुआ उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी बातें समझ नहीं आएंगी। यदि भाजपा ने बोलना शुरू किया तो बात 1980 से शुरू होगी और पंजाब के आतंकवाद से शुरू होकर कहीं दूर तक जाएगी जिसकी कांग्रेसियों को तकलीफ होगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News