हार्डवेयर की दुकान से 45000 की नकदी सहित लाखों का सामान चोरी

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 08:12 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): उपमंडल सलूणी के चकोली में चोर एक हार्डवेयर की दुकान से नकदी सहित लाखों का सामान चुराकर ले गए हैं। रविवार रात को शातिर दुकान की पिछली दीवार की खिड़की को तोड़ कर अंदर घुसे। दुकान के अंदर से कटर, कटर फैन, ब्लेड, गाइडर हैंडल व नकदी सहित लाखों का सामान ले उड़े हैं। दुकानदार अख्तर बट्ट ने बताया कि हर दिन की तरह वह शनिवार को दुकान बंद कर घर चला गया। सोमवार को सुबह दुकान खोली तो पिछली दीवार की खिड़की टूटी देख कर उसने इसकी शिकायत पुलिस थाना किहार में की। उसने बताया कि चोर उसकी दुकान से 45000 रुपए नकदी सहित 2 लाख का सामान ले गए हैं।

पुलिस थाना के प्रभारी बाबू राम पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से छानबीन शुरू की। पुलिस ने दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो दुकान के बीच घुसा एक व्यक्ति पाया, लेकिन दुकान में घुसे व्यक्ति ने अपने मुंह पर मास्क पहनने से पुलिस उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई। इससे पहले सलूणी बाजार सहित पुलिस थाना किहार से चंद दूरी पर एक दुकान की दीवार तोड़ कर सामान चुरा कर ले गए थे, लेकिन अब तक पुलिस चोरी को पकड़ नहीं पाई। इससे चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

थाना प्रभारी बाबू राम ने कहा कि दुकानदार की शिकायत पर मौके पर जाकर दुकान का निरीक्षण किया। साथ में दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाली है। शीघ्र चोर की शिनाख्त कर पुलिस उसे सलाखों के पीछे धकेलेगी। एस.डी.पी.ओ. सलूणी पूर्ण चंद ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News