Child Kidnapping Case: बीएसएफ का बर्खास्त कांस्टेबल गोवा में साथी सहित गिरफ्तार, दुबई भागने का था प्लान

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 05:56 PM (IST)

कांगड़ा: पठानकोट में एक बच्चे के अपहरण से जुड़े मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे बीएसएफ के बर्खास्त कांस्टेबल अमित राणा और उसके साथी रिषभ को गोवा से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी दुबई भागने की योजना बना रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस उन तक पहुंच गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि बीते सप्ताह पठानकोट के सैली रोड स्थित शाह कालोनी से आरोपियों ने एक बच्चे का अपहरण किया था, जिसे उन्होंने नूरपुर के पास गांव औंद में एक पुल के नीचे छिपा रखा था। पंजाब-हिमाचल पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर लोगों की सहायता से बच्चे को बरामद कर 2 आरोपियों को अवतार और समशेर को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन नूरपुर निवासी अमित राणा और उसका साथी रिषभ मौके से भाग निकले थे। 

दोनों आरोपी जंगल के रास्ते हाईवे तक पहुंचे थे और उसके बाद गोवा भाग गए। पठानकोट थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस लगातार इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस को जैसे ही आरोपियों के गाेवा में होने की जानकारी मिली तो तुरंत एक टीम को गाेवा भेज कर आरोपियों गिरफ्तार किया गया। एसएसपी दलजिंदर सिंह ढिल्लों ने मामले की पुष्टि की है। बीएसएफ से बर्खास्त कांस्टेबल अमित राणा ने ही बच्चे के अपहरण की पूरी साजिश रची थी। उक्त आरोपी अपनी मौत की भी झूठी साजिश रच चुका है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News