सुंदरनगर पंचायत समिति की पहली ही बैठक में हंगामा, सदस्यों ने अधिकारियों पर जड़े ये आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 08:20 PM (IST)

सुंदरनगर (ब्यूरो): सुंदरनगर पंचायत समिति की पहली ही बैठक में जोरदार हंगामा हुआ। हंगामे के बीच बजट पास किया गया और गैस्ट हाऊस के लिए फर्नीचर की खरीद को पर्चेज कमेटी का गठन किया गया। कोरोना के कारण बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी भी नहीं बुलाए गए और सवालों पर जवाब लेकर चर्चा की गई। बैठक चेयरमैन राज कुमार की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान समिति के 30 सदस्यों में से एक दर्जन सदस्यों के एक पक्ष ने साजिश के तहत विधिवत रूप से बैठक में आमंत्रित नहीं करने का अधिकारियों पर आरोप लगाया। वहीं पंचायतों द्वारा करोड़ों रुपए के पंचायत समिति से अप्रूवल के लिए भेजे गए सैल्फ ों को लेकर भी विरोध जताया।

सभाओं में नहीं बुलाए जाते बीडीसी सदस्य

पंचायत समिति सदस्यों ने कहा कि पंचायतों द्वारा न तो बीडीसी सदस्यों को सभाओं में आमंत्रित किया जाता है और न ही पंचायतों में बैठने तक की व्यवस्था की गई है, ऐसे में पंचायतों द्वारा डाले गए सैल्फ को लेकर भी सवाल खड़े किए गए हैं। सैल्फ  में जनहित और लोगों से जुड़े न होने के मनमर्जी के पास किए गए कार्यों को लेकर विरोध जताया गया। इस अवसर पर विकास खंड अधिकारी सुरेंद्र कुमार ठाकुर ने कहा कि बैठक में पंचायत समिति का बजट पास किया गया। इस अवसर पर समिति के उपाध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर और उपनिरीक्षक नवीन कुमार सहित 28 सदस्य उपस्थित रहे। 

पर्चेज कमेटी के चेयरमैन बनाए राजकुमार

गैस्ट हाऊस के लिए फर्नीचर की खरीद को पर्चेज कमेटी का गठन किया गया, जिसमें चेयरमैन राजकुमार, डैहर के सदस्य राज कुमार, उपाध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर और बीडीओ सुरेंद्र ठाकुर तथा निरीक्षक शामिल किए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News