देहरा से फिर फूटी ज्वाला, RSS कार्यकर्ता ने भाजपा संगठन महामंत्री पर जड़े गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 08:02 PM (IST)

शिमला/कांगड़ा (योगराज): प्रदेश पंचायत चुनाव से ठीक पहले जिला कांगड़ा के देहरा से एक बार फिर से ज्वाला फूट गई है। हालांकि इस बार खुद विधायक रमेश धवाला ने भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा के खिलाफ मोर्चा नहीं खोला है बल्कि उनके समर्थक सुधीर शर्मा जो आरएसएस के जिला कार्यवाहक रह चुके हैं उन्होंने भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

सुधीर शर्मा ने शिमला में बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व प्रैस वार्ता कर धवाला के समर्थन में बोला था और पवन राणा को भी विधायक के कार्यक्षेत्र में दखलअंदाजी न करने की सलाह दी थी, जिसके बाद पवन राणा के इशारे उनके खिलाफ शिमला जिला के चौपाल में मामला दर्ज करवाया गया, जहां पर उन्हें पुलिस ने थाने में बुलाया और पवन राणा के खिलाफ बयानबाजी न करने की बात कही। सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा महामंत्री उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं, जिसके खिलाफ वह अब हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटा सकते हैं अगर उन्हें इसी तरह से सच्चाई बोलने पर तंग किया गया।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार मिशन रिपीट की बात कह रही है लेकिन जिस तरह से पवन राणा संगठन में कार्य कर रहे हैं ऐसे हालातों में मिशन रिपीट केवल सपना ही नजर आ रहा है। पार्टी हाईकमान को मामले को लेकर जल्द इसका समाधान करना चाहिए ताकि कार्यकर्ताओं का मनोबल न टूटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News