अणु-बड़ू संपर्क मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे दे रहे हादसों को न्यौता

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 03:39 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के अणु से बड़ू संपर्क मार्ग पर सफर करना दुर्घटना को न्यौता दे रहा है। अणु सड़क पर राहगीरों को हर वक्त हादसा होने का अंदेशा बन रहा है। करीब 6 कि.मी. के संपर्क मार्ग पर जगह-जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हैं तो कई जगहों पर तो बीच सड़क पर सरिए भी निकले हुए हैं, जिससे आवाजाही में दिक्कतें पेश आ रही हैं। बरसात के दिनों में तो इस मार्ग पर जाना मतलब जान जोखिम में डालने जैसा साबित हो रहा है।
PunjabKesari, Road Condition Image

हालांकि स्थानीय अणुकलां, बल्ह के बाशिंदों ने कई बार पी.डब्ल्यू.डी. विभाग को समस्या बारे अवगत करवाया है लेकिन शिकायत करने के बाद पी.डब्ल्यू.डी. विभाग खानापूर्ति के लिए केवल मात्र मिट्टी से गड्ढों को भर देता है जोकि जरा सी बारिश होने पर दोबारा से वैसे ही बन जाते हैं। आजकल बरसात के दिनों में तो सड़क पर आवाजाही करना मुश्किलों से भरा पड़ा है। इस संपर्क मार्ग से अणुकलां, बल्ह, घनाल, मौंही, रोपा के सैंकड़ों लोग आवाजाही करते हैं लेकिन सड़क की हालत को लेकर लोगों में भी गहरा रोष है।
PunjabKesari, Pit Image

स्थानीय लोगों का कहना है कि बड़ू  से अणु संपर्क मार्ग की हालत खराब होने पर छोटे और बड़े वाहन गुजारना मुसीबतों भरा बना है इसलिए अक्सर लोग इस सड़क से जाने से किनारा ही करते हैं। उन्होंने बताया कि कई बार विभाग से भी सड़क को दुरुस्त करने की गुहार लगाई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने जिलाधीश हरिकेश मीणा से मांग की है कि संपर्क मार्ग की हालत को जल्द सुधारा जाए।
PunjabKesari, Pit Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News