सुंदरनगर के NH-21 पर सड़क हादसा: आपस में टकराए मोटरसाइकिल, 3 घायल(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 01:24 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। वाहन चालकों की लापरवाही से लगातार हादसे पेश आ रहे है। ताजा घटनाक्रम में सोमवार देर रात एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित नरेश चौक पर देखने को मिला।
PunjabKesari

जहां दो एक मोटरसाइकिल( एचपी-29ए-0262) की दूसरी मोटरसाइकिल (एचपी-31सी-3453) से टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। घायल व्यक्तियों की पहचान सुरज पुत्र जोरा राम निवासी रडाेध डाकघर आशो तहसील भाेपालगढ जिला जोधपुर, कमलेश पुत्र राम वल्भ निवासी निगोई जिला शाहांपुर उत्तर प्रदेश और नरेन्द्र पुत्र चमेल सिंह निवासी बडगवाहर डाकघर भवारना तहसील पालमपुर जिला कांगडा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।
PunjabKesari

जानकारी देते हुए घायल सुरज के मामा रवि ने बताया की दो मोटरसाइकल की टक्कर से हादसा हुआ है जिसमें तीन लोग घायल हर है जिन का इलाज अस्पताल में चल रहा है लेकिन हालात खतरे से बाहर है। वहीं घायलों को सुंदरनगर प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर 4 हजार रूपए अग्रिम राहत प्रदान की गई है। इस मामले की पुष्टि एसएचओ बीएसएल कालौनी प्रकाश चंद मिश्रा ने की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News