प्याज की बढ़ती कीमतों ने सब्जी विक्रेताओं के भी नाक में किया दम, खरीदने से कर रहे गुरेज

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 10:18 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश) : प्याज की लगातार बढ़ रही कीमतों ने ना केवल आम लोगों के आंसू निकाल दिए है बल्कि अब सब्जी विक्रेताओं की नाक में भी दम कर दिया है। जिसके चलते कई ऐसे सब्जी विक्रेता है जिन्होंने प्याज की खरीदारी बंद कर दी है। बिलासपुर बस स्टैंड के नजदीक सब्जी मंडी में भी आजकल कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है जहां प्याज की बढ़ती कीमतों ने बाजार से प्याज को ही गायब कर दिया है, यह सुनकर आप जरूर हैरान रह जायेंगे लेकिन ये ही हकीकत है।
PunjabKesari

बिलासपुर में प्याज की कीमत 80 रुपए किलो पहुंच चुकी है जिसका सीधा असर आम लोगों की जेब पड़ रहा है। जहां एक ओर घर की गृहणी प्याज लेने से कतराने लगी है तो वहीं अब दुकानदार भी आसमान छूती प्याज की कीमतों के चलते खरीदारी से परहेज करते दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari

स्थानीय लोगों की मानें तो प्याज की बढ़ती कीमतों के चलते उनके बजट पर असर पड़ने लगा है जिसके चलते वह प्याज की खरीदारी नहीं कर रहे हैं। वहीं सब्जी विक्रेताओं का कहना है की पिछले कुछ दिनों से प्याज की कीमत लगातार बढ़ने से जहां प्याज खरीदारी पर खासा असर पड़ा है जिससे उनकी दुकानदारी पर असर पड़ा है और उन्होंने नुकसान से बचने के लिए मंडी से प्याज खरीदना बंद कर दिया है। साथ ही सब्जी विक्रेताओं ने जल्द ही प्याज की कीमत पर नियंत्रण लगाने की सरकार अपील भी की है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News