Kinnaur: जीप हादसे में घायलों को एयरलिफ्ट कर पहुंचाया शिमला, 3 महिलाओं की मौ/त पर राजस्व मंत्री ने जताया दुख

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 03:43 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): किनौर जिला में पूह के पास हुए जीप हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक तथा अन्य 3 महिलाओं को प्रदेश सरकार में राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने एयरलिफ्ट करवाकर इंदिरा गांधी मेडिकल आयुर्विज्ञान संस्थान शिमला पहुंचाया है। राजस्व मंत्री ने सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाली 3 महिलाओं के प्रति शोक व्यक्त किया तथा शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

मंत्री जगत सिंह नेगी कहा कि सड़क दुर्घटना का पता लगते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए गम्भीर रूप से घायल महिलाओं को समय पर बेहतर इलाज प्रदान करने के दृष्टिगत करच्छम स्थित भारतीय सेना के हैलीपेड से एयरलिफ्ट किया गया। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि घायल हुए व्यक्तियों को हरसंभव सहायता प्रदान की जा रही है।

वहीं अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी पूह विनय मोदी ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों तथा घायल को फौरी राहत राशि प्रदान कर दी गई है। बता दें कि निगुलसरी के पास स्लाइडिंग प्वाइंट पर बार-बार अवरुद्ध हो रहे राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 के कारण घायलों को शिमला ले जाना मुश्किल था, इसलिए घायलों को करच्छम स्थित भारतीय सेना के हैलीपैड से एयरलिफ्ट किया गया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News