COVID-19 : हमीरपुर में 49 मकानों से हटाई पाबंदियां, 14 बनाए मिनी कंटेनमैंट जोन

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 05:56 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद हमीरपुर उपमंडल की विभिन्न ग्राम पंचायतों और नगर परिषद हमीरपुर के कुल 9 मकानों को मिनी कंटेनमैंट जोन बनाया गया है। एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।

आदेशों के अनुसार नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर-3 प्रतापनगर, वार्ड नंबर-10 रामनगर, ग्राम पंचायत उखली के वार्ड नंबर-7 गांव फाफन, ग्राम पंचायत टिक्कर डिडवीं के वार्ड नंबर-2 गांव कधरियाणा, नालटी पंचायत के गांव देयोहग, बस्सी झनियारा पंचायत के वार्ड नंबर-3 गांव छाल बुहला, पुरली पंचायत के वार्ड नंबर-1 गांव पुरली, इसी पंचायत के वार्ड नंबर-5 भराईयां दी धार और डुग्घा पंचायत के वार्ड नंबर-2 गांव डुग्घा खुर्द, ग्राम पंचायत पांडवीं के वार्ड नंबर-3 गांव पांडवीं, नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर-8 नयानगर, ग्राम पंचायत अणु के वार्ड नंबर-2 गांव अणु कलां, ग्राम पंचायत धनेड के वार्ड नंबर-3 गांव धनेड और ग्राम पंचायत फरनोहल के वार्ड नंबर-1 गांव घराण में एक-एक मकान को मिनी कंटेनमैंट जोन घोषित किया गया है।

एसडीएम की ओर से जारी अन्य आदेशों के अनुसार हमीरपुर उपमंडल की विभिन्न ग्राम पंचायतों और नगर परिषद हमीरपुर के कुल 49 मकानों में मिनी कंटेनमैंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं। एसडीएम ने बताया कि इन मकानों में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें मिनी कंटेनमैंट जोन से बाहर करने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय भी तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News