एसपी ऑफिस के बाहर गरजे मृतक बच्चे के परिजन, भवारना पुलिस पर लगाए मामले को दबाने के आरोप

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 10:36 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): पुलिस थाना भवारना के अंतर्गत कोहना गांव में 4 अप्रैल को बच्चे की संदिग्ध मौत मामले को लेकर परिजनों ने शनिवार को एसपी ऑफिस परिसर में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भवारना पुलिस पर इस मामले में निष्पक्ष जांच न करने के आरोप लगाते हुए नारेबाजी भी की, साथ ही उन्होंने एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए इस मामले में की जांच भवारना पुलिस से न करवाते हुए अन्य टीम से करवाने की मांग की। 

पड़ोसी ने बेटे ही हत्या करके दुपट्टे से टांग दिया

शनिवार को धर्मशाला पहुंचे मृतक मुनीष कुमार के पिता संतोष कुमार ने बताया कि वे गुनेहड़ तहसील बैजनाथ के रहने वाले हैं तथा काम के चलते भवारना के कोहना गांव में किराए के मकान में रहते हैं। वह तथा उनकी पत्नी 4 अप्रैल को काम के लिए गए थे। दोपहर बाद उनके पड़ोसी का फोन आया कि उनके कुत्ते ने उसकी भाभी को काट लिया है और गाली-गलौच किया। इसके अलावा जातिसूचक शब्द भी कहे। इसके बाद करीब 4 बजे दोबारा फोन आया और कहा कि उससे गलती हो गई है, उसे माफ कर दें। यह सुनकर जब वे घबराकर घर पहुंचे तो बरामदे उनका 13 वर्षीय बेटा मुनीष मृत पाया गया। उन्होंने कहा कि पड़ोसी ने उनके बेटे ही हत्या करके दुपट्टे से टांग दिया। उन्होंने कहा कि भवारना पुलिस ने आज दिन तक उक्त पड़ोसी के खिलाफ आरोप लगाने के बावजूद पूछताछ तक नहीं की, उलटा उन पर ही दबाव बनाया जा रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला और निष्पक्ष जांच नहीं हुई तो वे सड़कों पर उतर कर विरोध करेंगे।

एएसपी नेतृत्व में गठित की जाएगी एसआईटी 

उधर, एसपी कांगड़ा डाॅ. खुशहाल शर्मा ने कहा कि परिजनों की मांग पर एएसपी पुनीत रघु के नेतृत्व में एसआईटी गठित की जाएगी और भवारना पुलिस को उसमें शामिल नहीं किया जाएगा। मृतक की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाने की बात आ रही है लेकिन अंतिम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। इसके अलावा परिजनों ने भवारना पुलिस पर जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच भी एसआईटी करेगी। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News