बाल जी आश्रम कोटला कलां से जरूरतमंदों के लिए भेजी राशन की गाड़ी

3/29/2020 5:41:08 PM

ऊना (सुरेंद्र): श्री राधा कृष्ण मंदिर व राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज के कोटला कलां आश्रम से रविवार को जरूरतमंदों के लिए राशन सामग्री की एक गाड़ी जिला प्रशासन को भेजी गई। इस गाड़ी में जरूरतमंदों के लिए आटा, चावल, दाल व नमक सहित अन्य वस्तुएं शामिल हैं। इससे पहले भी श्री राधा कृष्ण मंदिर ट्रस्ट द्वारा कोटला कलां में प्रवासी लोगों को राशन वितरित किया जा चुका है।

भगवान श्री कृष्ण के आशीर्वाद से भेजी राशन सामग्री

राष्ट्रीय संत बाबा बाल जी महाराज ने कहा कि यह राशन सामग्री जिला प्रशासन को भेजी गई है। यह राशन गरीबों की मदद के लिए प्रदान किया जा रहा है। कई लोगों के घर में आटा, चावल, दाल और खाने के प्रबंध के लिए अन्य कोई साधन नहीं है उन्हें यह राशन सामग्री प्रदान की जाएगी। यह राशन सामग्री भगवान श्री कृष्ण के आशीर्वाद से ऐसे लोगों के लिए जिला प्रशासन को भेजी गई है।

एक-दूसरे से हाथ न मिलाएं, हाथ जोड़कर बोलें हरे कृष्णा

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे जरूरतमंद लोगों के लिए राशन सामग्री वितरित की जाएगी। संत बाबा बाल जी महाराज ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए संगत अपने-अपने घरों में रहे। एक-दूसरे से हाथ न मिलाकर हाथ जोड़कर हरे ृकृष्णा कहें। घर में बैठकर भगवान श्री कृष्ण के नाम का भजन करें। उनका भजन करने से हमारे सभी दुख व कलेश दूर होते हैं।


Vijay

Related News