दादा के घर पहुंची Rasna Girl ने बताई मन की बात, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 01:18 AM (IST)

नूरपुर: बाल कलाकार के किरदार में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित नूरपुर की श्रेया शर्मा अब एक अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी हैं। तेलगु में उनकी 2 फिल्म बतौर हीरोइन रुपहले पर्दे पर आ चुकी हैं। सन् 2002 में बतौर बाल कलाकार शुरू हुआ रसना गर्ल का सफर 15 साल लगातार बढ़ते-बढ़ते एक अभिनेत्री का रूप ले चुका है। श्रेया अपने दादा की राह पर चलते हुए मुंबई में लॉ की डिग्री भी कर रही हैं। 

मौका मिला तो शहीदों पर बनाऊंगी फिल्म
आज कल श्रेया शर्मा हिमाचल में अपने दादा-दादी के घर नूरपुर आई हुई हैं। इस दौरान उन्होंने पंजाब केसरी की टीम से खास बातचीत में अपने मन बात सांझा की। जब उनसे पूछा गया कि डायरैक्टर बन बनने पर वह कैसी फिल्म बनाएंगी तो उन्होंने कहा कि कभी मौका मिला तो फिल्म प्रोड्क्शन में उतर कर देश के लिए जान देने वाले शहीदों और उनके बाद उनके परिवार किस प्रकार प्रभावित होते हैं उस पर फिल्म बनाऊंगी।

प्रदेश के पर्यटन को देश-विदेश तक पहुंचाने में सरकार का पूरा सहयोग दूंगी
जब उनसे पूछा गया कि हिमाचल एक पर्यटक स्थल है और इसकी खूबसूरती को आप कैसे दिखा सकती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अभी तक मुझे प्रदेश सरकार ने किसी भी तरह के प्रचार के लिए नहीं बुलाया है। हां अगर कभी भी किसी भी चीज के प्रचार के लिए बुलाए जिससे प्रदेश के पर्यटन को देश विदेश तक पहुंचाया जाए तो मैं पूरा सहयोग दूंगी। वहीं यह पूछे जाने पर कि हिमाचल की लोक कलाओं एवं संस्कृति को बॉलीवुड में स्थान मिलेगा तो उन्होंने कहा कि अगर कभी मौका मिला तो जरूर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News