12 साल तक दुराचार कर पैदा की 2 बेटियां, अब पंचायत में नाम दर्ज करने से मुकरा

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 07:33 PM (IST)

गोहर (ब्यूरो): पुलिस थाना गोहर में एक महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ  दुराचार का मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी पिछले 12 वर्षों से उसके साथ दुराचार कर रहा है और 2 बेटियां भी पैदा की हैं, जिसके बारे में आरोपी को बार-बार कहा गया कि उक्त जन्मी 2 बेटियों और उसका नाम पंचायत रिकॉर्ड में दर्ज कर उनके साथ न्याय करे लेकिन व्यक्ति नए-नए बहाने बनाकर उससे दुराचार करता रहा।

आरोपी की धोखेबाजी और ज्यादा सहन न करने पर जब महिला ने उसे फिर इस बारे में कहा तो वह उसके साथ मारपीट, गाली-गलौच तथा यहां तक कि जातिसूचक शब्द कहने पर उतारू हो गया। दुराचार और 2 बेटियों को जन्म देने वाला व्यक्ति उच्च जाति से संबंध रखता है जबकि पीड़िता निम्न जाति से संबंधित बताई जा रही है।

मंगलवार को पीड़ित महिला ने अपने चाचा के साथ एसडीएम कार्यालय गोहर पहुंचकर एसडीएम  अनिल भारद्वाज को शिकायत सौंपी, जिस पर एसडीएम ने कड़ा संज्ञान लेते हुए पुलिस थाना गोहर को मामले में उचित कार्रवाई करने के आदेश जारी किए। पुलिस थाना गोहर ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ  दुराचार तथा जातिसूचक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News