हमीरपुर में जयराम और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर गरजी SFI (Video)

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 05:06 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): एसएफआई का प्रदेश स्तरीय 20वां राज्य सम्मेलन हमीरपुर से शुरू हो गया है। 3 दिवसीय राज्य सम्मेलन का शुभारंभ विशाल रैली के साथ हुआ और सैंकड़ों की तादाद में एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर शहर की परिक्रमा कर प्रदेश और मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाकर अपना गुबार निकाला। बाद में गांधी चौक पर सम्मेलन के दौरान एसएफआई राष्ट्रीय अध्यक्ष बीपी सानू, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम कायथ भी मौजूद रहे।
PunjabKesari, SFI Rally Image

एसएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार शिक्षा का निजीकरण तथा राष्ट्रीय शिक्षा नीति को बुरी तरह से प्रभावित करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि न्यू एजुकेशन पॉलिसी लागू नहीं होनी चाहिए और शिक्षा के भगवाकरण को बंद करना मुख्य मांगों में है।
PunjabKesari, SFI Rally Image

उन्होंने एसएफआई और कम्युनिष्ट पार्टी को केंद्र सरकार द्वारा देश को विभाजन करने वाली ताकतें करार देने के मुद्दे पर कहा कि एसएफआई को किसी संगठन से सर्टिफिकेट लेने की आवश्यकता नहीं है जोकि सरकार को अपना गुरु मानते हैं। उन्होंने कहा कि एसएफआई देश के कई राज्यों में मोबलांचिंग के खिलाफ आंदोलन कर चुकी है।
PunjabKesari, SFI National President Image

एसएफआई के राष्ट्रीय सहसचिव दलीप दैंता ने कहा कि एसएफआई देश में शिक्षा नीति को बचाने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज नफरत की राजनीति का माहौल बनाया जा रहा है। इसके खिलाफ भी एसएफआई अधिवेशन कर समस्या को हल करने के लिए लगी हुई है। एसएफआई के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम कायथ ने कहा कि तीन दिनों तक चलने वाले अधिवेशन में प्रदेश के अंदर शिक्षा नीति को प्रभावित किया जा रहा है, जिसे रोकने के लिए तीन दिनों तक विचार कर रणनीति बनाई जाएगी।
PunjabKesari, SFI National Joint Secretary Image

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार शिक्षा के फेडरल सिस्टम को खत्म करने की कोशिश कर रही है जोकि गलत है, साथ ही प्रदेश में होने वाली इन्वैस्टर्स मीट के माध्यम से भी शिक्षा का व्यापारीकरण करने का प्रयास किया जा रहा है जिसका एसएफआई विरोध करती है। इस अवसर पर राष्ट्रीय एसएफआई उपाध्यक्ष मोनिका बडिला, राष्ट्रीय सचिव मंयूक विश्वास, राज्य सचिव अमित कुमार, जिला अध्यक्ष दिनेश, पूर्व अध्यक्ष अनिल मनकोटिया, कश्मीर सिंह ठाकुर व जोगिंद्र कुमार इत्यादि भी मौजूद रहे।
PunjabKesari, SFI Sate President Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News