निर्माणाधीन सड़क का भूमि पूजन करने पर घेरे राकेश पठानिया

Wednesday, Jun 27, 2018 - 12:01 PM (IST)

नूरपुर: पूर्व विधायक अजय महाजन ने विधायक राकेश पठानिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक कांग्रेस सरकार के समय से चल रहे विकास कार्यों का भूमि पूजन कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया क्षेत्र की पंचायत सुलियाली में 23 जून को देव भराड़ी हरिजन बस्ती के जिस रास्ते का भूमि पूजन विधायक द्वारा किया गया उस पर कांग्रेस शासन काल के समय 2017 में ही सड़क का काम चालू हो चुका था तथा 15 लाख रुपए खर्च हो चुके थे। पूर्व विधायक ने विधायक को सलाह देते हुए कहा कि भूमि पूजन करवाने से पहले यह तो देख लेते की इसका निर्माण कार्य पहले ही चालू था। 


विधायक को चाहिए था कि भूमि पूजन करने की बजाय सड़क की निर्माणाधीन पुलियों का काम जल्दी पूरा करवा कर टारिंग कर लोगों को सुविधा मुहैया करवाते। महाजन ने कहा कि विधायक को यदि सुलियाली के लिए कुछ करना ही था तो बजट में पारित योजनाएं हरिजन बस्ती लोहरपुरा, बासा, कछालू, रलेह इसका काम शुरू करवाते। महाजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस समय में स्वीकृत योजनाओं की शिलान्यास पट्टिकाओं तथा बोर्ड तोड़े जा रहे हैं, जोकि ओच्छे हथकंडे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सुलियाली में पानी की त्राहि-त्राहि मची हुई है, जबकि कांग्रेस के समय पेयजल मुहैया करवाने के लिए धन का प्रस्ताव डी.सी. कार्यालय भेजा जाता था, जबकि अब लोकहित में ऐसा कुछ नहीं किया जा रहा। 


अस्पताल को 200 का दर्जा मिला लेकिन स्टाफ नहीं
महाजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने नूरपुर अस्पताल को 200 बिस्तर का दर्जा तो दे दिया है, लेकिन चिकित्सक तथा स्टाफ  मुहैया नही करवा सकी। उन्होंने कहा कि अस्पताल में चिकित्सकों की संख्या बढ़ने की बजाय कम हो रही है, जिसका ताजा उदाहरण 4 चिकित्सकों का अस्पताल से तबादला किया गया है, जिनमें 2 विशेषज्ञ चिकित्सक हैं, जबकि उनकी जगह कोई भी चिकित्सक लाने में विधायक असफल रहे हैं।

Ekta

Related News

छतराड़ी जात्र मेले को राज्य स्तरीय मेले का मिलेगा दर्जा: केवल पठानिया

कालाअम्ब में मारकंडा नदी से भूमि कटाव, कई घरों को खतरा

विधायक विवेक शर्मा ने बंगाणा में नए बस अड्डे के लिए भूमि के शीघ्र चयन के दिए निर्देश

Mandi: मस्जिद के कब्जे से छुड़ाई भूमि की करवाई जाए खुदाई, मंदिरो के मिल सकते हैं अवशेष

Kangra: फर्जी कृषक प्रमाण पत्र रद्द कर भूमि की म्यूटेशन रोकी, पटवारी को जारी होगा कारण बताओ नोटिस

Chamba: डल्हौजी में बंदर को बचाते हुए सड़क में पलटी पर्यटकों की गाड़ी, 3 जख्मी

Shimla: बालूगंज से समरहिल सड़क मार्ग रविवार को रहेगा बंद, जानिए वजह

Mandi: कोठी के समीप सड़क धंसने से वाहनों की आवाजाही बंद

Bilaspur: क्यारियां-जाबल सड़क की जल्द सुधरेगी हालत, डीसी ने किया निरीक्षण

Kangra: बीच सड़क में गुत्थमगुत्था हुई 2 महिलाएं, जानिए क्या है मामला