इस खास मकसद के लिए कल हिमाचल दौरे पर आएंगी रजनी पाटिल

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 09:02 PM (IST)

शिमला (राक्टा): आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल और सह प्रभारी 2 दिवसीय हिमाचल दौरे पर आएंगे। इसी कड़ी में पाटिल व कोटली 18 नवम्बर को सायं 7 बजे सुंदरनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी फीडबैक लेंगे। इसके साथ ही पाटिल 19 नवम्बर को प्रात: 11 बजे जिला मंडी संसदीय क्षेत्र के तहत गुटकर में कार्यकत्र्ताओं के एकदिवसीय अधिवेशन को संबोधित करेंगी। 20 नवम्बर को वह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से संबंधित कार्यकत्र्ताओं के एकदिवसीय अधिवेशन को ऊना में संबोधित करेंगी।

मुकेश अग्रिहोत्री व सुक्खू रहेंगे मौजूद
इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर सुखविदर सिंह सुक्खू और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। 2 दिवसीय दौरे के दौरान दोनों संसदीय क्षेत्र के अधिवेशनों में संबंधित संसदीय क्षेत्र के जिला व ब्लॉक अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, पार्टी विधायक, पूर्व विधायक व 2017 में विधानसभा में रहे पार्टी के प्रत्याशी, अग्रणी संगठनों एवं विभागों के प्रमुखों व पदाधिकारी, जिला परिषद व पंचायत समितियों के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष भी भाग लेंगे। 

चुनावी अभियान में शामिल किए जाएंगे मुद्दे
अधिवेशन में कार्यकत्र्ताओं और पदाधिकारियों से आगामी चुनाव को लेकर सुझाव भी लिए जाएंगे। मिलने वाले सुझावों की रिपोर्ट तैयार कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा जाएगी। इसके साथ ही सुझाए गए मुद्दों को पार्टी अपने चुनाव अभियान में शामिल करेगी।

क्या बोले कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन
प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी 2 दिवसीय हिमाचल दौरे पर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुट चुकी है और प्रदेश में जल्द ही केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ विभिन्न अभियान शुरू किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News