BJP विधायकों का विपक्ष को साथ देेने का मामला : राजीव बिंदल ने आलाकमान को भेजी प्रारंभिक रिपोर्ट

5/23/2020 10:53:52 PM

शिमला (ब्यूरो): कोरोना संकट के मुद्दे पर विधानसभा के विशेष सत्र को बुलाने में सत्तापक्ष और विपक्ष के कुछ विधायकों के एकमत होने के मामले से संबंधित प्रारंभिक रिपोर्ट भाजपा आलाकमान को भेज दी गई है। सूत्रों के अनुसार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने पार्टी के सभी विधायकों से चर्चा करने के बाद इस संदर्भ में प्रारंभिक रिपोर्ट तैयार की है, जिसे आलाकमान को भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार के पास पहुंचे भाजपा के कुछ विधायकों ने विशेष सत्र बुलाने के मामले पर हामी भरी थी। इस मामले में पार्टी की तरफ से लताड़ लगाने के बाद उन्होंने यू-टर्न ले लिया था। भाजपा विधायक रमेश धवाला, राकेश पठानिया और विशाल नैहरिया ने मीडिया के समक्ष इस बारे स्पष्टीकरण भी दिया था। उनका कहना था कि कांग्रेस और भाजपा के विधायक विधानसभा समिति की बैठकों में भाग लेने विधानसभा आए थे।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष इस मामले पर चर्चा जरूर हुई लेकिन भाजपा विधायकों ने यह कभी नहीं कहा कि वे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री के नेतृत्व में साथ गए थे। उन्होंने स्पष्ट किया था कि भाजपा विधायक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ खड़े हैं। पार्टी आलाकमान ने इस मामले को गंभीरता से लिया था, जिसके बाद इसकी रिपोर्ट मांगी गई थी।


Vijay

Related News