राधा स्वामी डेरा व्यास प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ढिल्लों पिलखनी में कल करेंगे सत्संग

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 05:43 PM (IST)

सहारनपुर (वार्ता): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के पिलखनी में राधा स्वामी सत्संग व्यास के प्रमुख बाबा गुरिन्दर सिंह ढिल्लों 9 और 10 मार्च को सत्संग के जरिये अपने अनुयायियों को निहाल करेंगे। शनिवार व रविवार को सत्संग सुनने के लिए हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब, दिल्ली व नेपाल से लाखों की संख्या में सत्संगी सहारनपुर पहुंच रहे हैं। इस बार 6 लाख से अधिक अनुयायियों के पहुंचने की सम्भावना है। सरसावा से लेकर सहारनपुर तक और पड़ोसी राज्य की हरियाणा से लेकर उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश की सीमा तक करीब सात हजार अनुयायी व्यवस्था संभालने का काम करेंगे। हैरान कर देने वाली बात ये है कि जो सहारनपुर हर रोज जाम का दंश झेलता है उसी सहारनपुर में 9 और 10 मार्च को 6 लाख लोग बाहर आ रहे हैं और इस अवधि में यहां जाम नहीं लगेगा। ऐसा पहली बार नहीं है पूर्व में भी पिलखनी स्थित राधा स्वामी सत्संग घर में प्रोग्राम हुआ है तो व्यवस्था इसी तरह से बनाई गई हैं। 

2 दिन सरसावा में ट्रेनें रोकने के आदेश
डेरा प्रमुख कार्यक्रम के चलते रेलवे ने इन 2 दिनों में सरसावा में सभी ट्रेनों के रुककर चलने के निर्देश दिए हैं। यानी 9 और 10 मार्च को सभी ट्रेन सरसावा रेलवे स्टेशन पर रुककर चलेंगी ताकि अनुयायियों के किसी तरह की परेशानी न हो। 

ये है कार्यक्रम
बाबा गुरिंद्र सिंह ढिल्लों 9 मार्च की सुबह करीब 9:30 बजे पिलखनी स्थित मेजर सैंटर में दर्शन देंगे और सत्संग करेंगे। इसके बाद प्रश्नोत्तरी सत्र चलेगा और बाबा जी यहां बच्चों के प्रश्नों के उत्तर देंगे। इसके बाद वो खुली कार से संगत के बीच जाकर दर्शन देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News