गांजा तस्कर से एक करोड़ रुपए कीमत का लगभग नौ क्विंटल गांजा जब्त

2021-06-12T20:26:31.257

बिलासपुर, 12 जून (भाषा) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने गांजा तस्कर से एक करोड़ रुपए कीमत का लगभग नौ क्विंटल गांजा जब्त किया है।
बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले की पुलिस ने तखतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत खपरी गांव के एक मकान से नौ क्विंटल गांजा बरामद किया है। इस मामले में तस्कर हरीश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तखतपुर क्षेत्र के एक गोदाम में भारी मात्रा में गांजा एकत्र कर रखा गया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को रवाना किया गया तथा खपरी गांव स्थित हरीश साहू के गोदाम में छापा मारा गया। पुलिस ने गोदाम से नौ क्विंटल गांजा जब्त कर लिया।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हरीश बिलासपुर के मोपका क्षेत्र का निवासी है। उन्होंने कहा कि जब उससे पूछताछ की गई तब उसने बताया कि वह उड़ीसा के संबलपुर के रास्ते सब्जी से भरी गाड़ियों में गांजा मंगाता है। हरीश ने बताया कि एक बार में वह करीब ढाई क्विंटल गांजा मंगाता है और आसपास के क्षेत्रों में बेचता है।
पुलिस को आरोपी ने बताया कि बारिश के मौसम को देखते हुए उसने लगभग चार बार में नौ क्विंटल गांजा मंगाया है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस इस संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है। उम्मीद है उससे गांजा तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी मिल सकेगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static