अब लोकमित्र केंद्रों में मिलेंगे Milkfed के उत्पाद, इस कंपनी के साथ साइन किया MOU

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 06:13 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल में अब लोग लोकमित्र केंद्रों में भी मिल्क फैड के प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। लोकमित्र केंद्रों में मिल्कफै ड के उत्पाद उपलब्ध करवाने को लेकर मिल्कफैड ने सीएसई ई-गवर्नैंस सर्विसिज इंडिया लिमिटेड के साथ एमओयू साइन किए हैं। लोकमित्र केंद्रों के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर मिल्कफैड के उत्पादों को प्रदर्शित व बिक्री करने के लिए मंगलवार को शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की उपस्थिति में मिल्कफैड और सीएसई ई-गवर्नैंस सर्विसिज इंडिया लिमिटेड के बीच समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित किया गया। इस अवसर पर मिल्कफैड के अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, प्रबंध निदेशक भूपेंद्र अत्री और सीएसई ई-गवर्नैंस सर्विसिज इंडिया लिमिटेड के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

प्रथम चरण में 100 लोकमित्र केंद्रों में बेचे जाएंगे उत्पाद

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रथम चरण में 100 लोकमित्र केंद्रों में मिल्कफैड के उत्पादों को बेचा जाएगा। इस सुविधा के अंतर्गत सभी 4500 लोकमित्र केंद्रों को लाया जाएगा। इससे लोगों को मिल्कफैड के विभिन्न उत्पाद उनके घरों के नजदीक उपलब्ध होंगे। वहीं मिल्कफैड के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक भूपेंद्र अत्री ने बताया कि मिल्कफैड प्रदेश में लोगों को शुद्ध दूध से बने उत्पाद पहुंचाने का प्रयास कर रहा है ताकि लोग शुद्ध दूध का प्रयोग कर अपना स्वास्थ्य बनाए रखें। वहीं दूध के अन्य नए उत्पाद भी लोगों के लिए लेकर आ रहे हैं।

मिल्कफैड के कई प्रोडक्ट बाजारों में उपलब्ध

मिल्कफैड के कई प्रोडक्ट बाजारों में उपलब्ध हैं। इनमें दूध, मक्खन, घी, दही व लस्सी शामिल हैं। इन खाद्य पदार्थों के अलावा मिल्कफैड की विभिन्न प्रकार की मिठाइयां भी उपलब्ध हैं। ये मिठाइयां त्यौहारों पर बाजार में उतारी जाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News