निजी अस्पताल का स्टाफ की रिपोर्ट आई नेगेटिव

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 04:01 PM (IST)

बनखंडी : कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में आने के बाद एक निजी अस्पताल के स्टाफ ने अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अस्पताल स्टाफ के संक्रमित महिला के संपर्क में आने के बाद बनखंडी में स्टाफ के संक्रमित होने की अफवाह फैल गई थी, जिसके बाद स्टाफ ने कोरोना टेस्ट कराया था। हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब सब कुछ सामान्य है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों बनखंडी के साथ लगते क्षेत्र से एक महिला कोरोना पोस्टिव पाए जाने पर लोग सकते में आ गए थे कि कहीं इस अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी इस महिला के संपर्क में ना आए हो। जिसके कारण भयभीत लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। हालांकि इस निजी अस्पताल को एहतियात के तौर पर अस्पताल के इंचार्ज डॉ मुनीश कुमार ने सेनेटाइज करवाकर तुरंत  पांच दिन के लिए बंद कर दिया था। अस्पताल के डॉक्टर सहित सभी कर्मचारियों ने अपने सैंपल दिए थे लेकिन गत दिवस उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के कारण स्थिति स्पष्ट हो गयी है। जिसको लेकर लोगों के मनों में जो वहम या दहशत थी वो अब खत्म हो गई है।

निजी अस्पताल के इंचार्ज डॉ मुनीश कुमार ने बताया कि अस्पताल में मरीजों और लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अस्पताल इंचार्ज द्वारा पहले ही अस्पताल को 5 दिन के लिए बंद किया गया था लेकिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा अस्पताल को विभाग द्वारा सील करने और  अस्पताल के चिकित्सक को स्टाफ सहित कोरोना संक्रमित होने की गलत अफवाह फैला दी गई थी।  डॉ मुनीश कुमार ने बताया कि सावधानी के तौर पर  अस्पताल के चिकित्सक और कर्मचारियों के टेस्ट करवाए गए जिसमें सभी नेगेटिव पाए गए हैं। डॉ. मुनीष ने कहा कि अस्पताल को लेकर जो अफवाएं फैली थी ऐसा कुछ भी नहीं है इसी के चलते हमने खुद का और अपने कर्मचारियों का टेस्ट करवाया था और लोग किसी भी प्रकार की अफवाहों में ना आए यदि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई  शंका है तो वह सीधे हमारे से संपर्क करें और पूरी बात सुनिश्चित करें। डॉ मुनीश ने कहा कि अस्पताल को सुचारू रूप से तथा पूरी सुरक्षा के साथ स्वास्थ्य सुविधा हेतु दोबारा चालू कर दिया गया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News