कैमरे में कैद इस परिचालक की दबंगई, टिकट मांगने पर देखिए यात्री पर कैसे आग बबूला हो उठा(Video)

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 11:07 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश के मंडी में निजी बस परिचालक की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां सुंदरनगर रूट पर चलने वाली एक निजी बस के परिचालक का यात्री द्वारा टिकट मांगने पर रोभ झाड़ता हुआ दिखाई दिया। जिसे यात्री ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें कि यात्री की पहचान मंडी के टेक चंद निवासी बल्ह गुरुकोठा के रुप में हुई है। जिसने मीडिया को आपविति सुनाते हुए कहा कि जब वह निजी बस पर सवार होकर मंडी से नेरचौक जा रहा था तो बस के परिचालक को उसने किराया दिया और उससे टिकट की मांग की।
PunjabKesari

लेकिन उक्त परिचालक से टिकट मांगते वह आग बबूला हो गया। इसी तरह साथ बैठे एक अन्य व्यक्ति ने भी परिचालक से टिकट मांगी तो वह उस पर भी भड़क उठा। उन्होंने कहा कि सुनने में आता था की सुंदरनगर-मंडी रूट पर चलने वाले निजी बसों और उनके परिचालकों द्वारा बस यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है लेकिन आज आंखो के सामने पूरा घटना क्रम देख लिया। उक्त परिचालक वीडियो में बड़े आत्मविश्वास के साथ कह रहा है कोई भी बस चालक टिकट नहीं देता और न ही वर्दी पहनता है इस की शिकायत आप RTO कार्यालय मंडी में कंप्लेंट करे।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने निजी बस चालकों और परिचालकों को वर्दी के साथ-साथ सवारियों को टिकट मुहैया करवाने के लिए निर्देश दिए थे। लेकिन निजी बस चालकों द्वारा इन आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दिए गए आदेशों की जमीनी स्तर पर निजी बस चालक व अधिकारी अमल में नहीं ला रहे और बस मालिक यात्रियों पर तानाशाही दिखा रहे है। उन्होंने प्रदेश सरकार और परिवहन मंत्री गोंविंद सिंह ठाकुर से मांग की है कि ऐसे निजी बस चालकों पर कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि यात्रियों को बस में सफर करते समय परिचालकों की बदसलूकी का सामना न करना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News