शराब की सूचना पर पुलिस ने घर पर दी दबिश, संदूक खोलते ही उड़ गए होश

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 07:46 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): उपमंडल पांवटा साहिब के बेहड़ेवाला में पुलिस टीम ने छापेमारी कर एक व्यक्ति को 25 लाख रुपए से अधिक की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति बेहड़ेवाला में अवैध रूप से शराब का काम करता है। सूचना मिलते ही सब इंस्पैक्टर तनुजा ठाकुर अपनी टीम के साथ गुरदेव सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी बेहड़ेवाला के घर पर छापेमारी के लिए पहुंचीं।

तलाशी के दौरान जैसे ही पुलिस ने एक संदूक खोला तो हैरान रह गई। पुलिस को संदूक से 2000 और 500 रुपए के बंडलों में 25 लाख 84 हजार रुपए बरामद हुए। तनुजा ठाकुर ने इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी। इसके बाद डीएसपी सोम दत्त व थाना प्रभारी संजय शर्मा भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। पुलिस ने इसकी जानकारी इनकम टैक्स विभाग को भी दे दी है तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को 25 लाख रुपए से अधिक नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है कि व्यक्ति के पास इतना पैसा कहां से आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News