कुमारसैन में पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए 18 अधिकारी-कर्मचारी क्वारंटाइन

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 10:35 PM (IST)

कुमारसैन (सोनी): पुलिस स्टेशन कुमारसैन में शनिवार को एक जवान कोरोना पॉजिटिव आने से पुलिस थाना अगले आदेशों तक बंद कर दिया गया है, जबकि पुलिस जवान के संपर्क में आए 18 पुलिस और होमगार्ड के अधिकारी और कर्मचारी 5 दिनों तक होम क्वारंटाइन किए गए हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस स्टेशन कुमारसैन का जवान कुल्लू से 27 सितम्बर को आया जबकि 1 अक्तूबर को उसे बुखार आया और पुलिस अधिकारियों द्वारा एहतियात के तौर पर 2 अक्तूबर को उसे अलग कमरे में क्वारंटाइन किया गया, लेकिन 3 अक्तूबर को तबीयत खराब होने पर उसे सिविल हॉस्पिटल कुमारसैन लाया गया, जहां उसका रेपिड टैस्ट लिया गया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसडीएम कुमारसैन गुंजीत सिंह चीमा ने कुमारसैन बाजार को 3 दिनों तक कंटेनमैंट जोन घोषित कर बाजार बंद रखने के आदेश जारी किए हैं। हालांकि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी।

कुमारसैन में कोरोना का पहला मामला

कुमारसैन में कोरोना का यह पहला मामला है, जिस कारण से क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं। उधर, डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस  जवान के पॉजिटिव आने के बाद से कुमारसैन थाना आम आदमी के लिए बंद कर दिया गया है और रैस्ट हाऊस कुमारसैन से पुलिस स्टेशन का कार्य किया जाएगा, जिसके लिए अलग से पुलिस बल की तैनाती की गई है।

विरोध रैली के दौरान पुलिस जवानों के संपर्क में आए हैं कई कांग्रेसी

कुमारसैन पुलिस स्टेशन में एक जवान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से जहां पुलिस स्टेशन में अन्य पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों को क्वारंटाइन कर दिया है, वहीं 2 अक्तूबर कुमारसैन में ब्लॉक कांग्रेस द्वारा कृषि बिल के विरोध में आयोजित किए धरना-प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेसी पुलिस कर्मचारियों के क्लॉज कान्टैक्ट में उस समय आए जब कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से पुतला छुड़ाया था, ऐसे में कई कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं को भी क्वारंटाइन करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News