सड़क का काम रोकने पर ग्रामीण लामबंद, पुलिस को सौंपी शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 08:35 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर उपमंडल के दवारडू में ग्रामीण सड़क बहाल करने की मांग को लेकर लामबंद हो गए हैं। ग्रामीणों ने स्थानीय व्यक्ति पर गांव की सड़क के बीच में कार पार्क कर सड़क का काम रोकने का आरोप लगाया और इस मामले में सुंदरनगर पुलिस थाना में उक्त व्यक्ति के खिलाफ शिकायत पत्र सौंपकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को सौंपे मांग पत्र में ग्रामीणों ने बताया कि कई दिन से उक्त सड़क पर मलबा गिरने से आवाजाही बाधित हो गई थी, जिसे बहाल करने के लिए लोक निर्माण विभाग की जेसीबी मौके पर पहुंची तो उक्त व्यक्ति ने अपनी कार (एचपी 31सी-4128) को बीच सड़क में पार्क कर रास्ता रोक दिया, जिससे सड़क को बहाल करने का काम नहीं हो रहा है। उन्होंने बताया कि बायला और सलवाणा पंचायत को जोड़ने वाली इस सड़क को बनाने में क्षेत्र प्रभावित दर्जनों किसानों ने स्वेच्छा से अपनी जमीन दी और इस संबंध में शपथ पत्र पहले ही सौंप दिए हैं।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति जान-बूझकर दलित बहुल क्षेत्र का मार्ग बाधित कर रहा है। इस संबंध में सुंदरनगर पुलिस थाना के एएसआई देव राज ने कहा कि ग्रामीणों के एक प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत की है, पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News