पीओ सैल ने दबोचे 2 भगौड़े अपराधी, जानिए किन मामलों में थे फरार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 11:11 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): पीओ सैल टीम ने मंडी और सुंदरनगर न्यायालय में विचाराधीन 2 सड़क दुर्घटना मामलों में भगौड़े चल रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में पीओ सैल द्वारा आरोपी अमृतसर के जसपाल नगर से अंगरेज सिंह और दूसरे में आरोपी फिरोजपुर के जीरा की मोटर मार्कीट से जगजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

जिला अमृतसर कोट आत्माराम सुलतान विंड रोड निवासी अंगरेज सिंह पुत्र दर्शन सिंह पर वर्ष 2008 में विभिन्न धाराओं व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत वाहन दुर्घटना का मामला सुंदरनगर पुलिस थाना में दर्ज है जो न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर 2 सुंदरनगर के न्यायालय में विचाराधीन था। आरोपी को लगातार पेशियों से गैर-हाजिर रहने के चलते वर्ष 2019 में उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था।

वहीं दूसरे मामले में जिला अमृतसर तहसील पट्टी के डाकघर सारली मांडा निवासी आरोपी जगजीत सिंह पुत्र किशन सिंह के खिलाफ  वर्ष 2005 में विभिन्न धाराओं के तहत सदर पुलिस थाना मंडी मेें मामला दर्ज हुआ था और अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 मंडी में विचाराधीन था। आरोपी को वर्ष 2018 में उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था।

पीओ सैल की टीम में शामिल एचएचसी मोहिंदर सैनी व रवि कुमार, कांस्टेबल दिनेश चौधरी और कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने आरोपियों के इनके ठिकानों की सूचना मिलते ही धर दबोच लिया। पीओ सैल ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपियों को संबंधित पुलिस थाना के हवाले कर दिया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामलों की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News