दीवाली पर इस बार HRTC से मिठाई का डिब्बा नहीं लेंगे पीस मील कर्मचारी, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 04:03 PM (IST)

देहरा: हिमाचल प्रदेश सरकार को अब एचआरटीसी के पीस मील कर्मचारी घेरने की तैयारी में जुट गए हैं। इसी कड़ी में हमीरपुर डिवीजन के देहरा डिपो में कार्यरत पीस मील कर्मचारियों ने मीटिंग कर सरकार के खिलाफ  नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। इस अवसर पर पीस मील संघ देहरा के प्रधान पप्पू ने कहा कि पीस मील कर्मचारियों को नियमित करने के नाम पर आज तक केवल आश्वासन ही दिया गया। पीस मील कर्मचारियों ने कहा कि सरकार उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। जब तक हमें अनुबंध पर नहीं लिया जाता या सर्विस कमेटी की मीटिंग नहीं होती तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

एकमुश्त अनुबंध पर नहीं लाया तो 3 दिन के सामूहिक अवकाश पर जाएंगे

उन्होंने कहा कि इस बार दीवाली पर प्रदेश के समस्त पीस मील कर्मचारी मिठाई का डिब्बा भी नहीं लेंगे। पीस मील कर्मचारियों ने कहा कि यदि 23 अक्तूबर तक प्रदेश के पीस मील कर्मचारियों को एकमुश्त अनुबंध पर नहीं लिया गया तो वे 24, 25 व 26 अक्तूबर को 3 दिन के सामूहिक अवकाश पर जाएंगे। इस अवसर पर पीस मील वीरेंद्र सिंह, नरेंद्र, नीरज, अमित, रोहित, अक्षय, अशोक, मनजोत, आंचल, संजीव व अरुण सहित अन्य पीस मील कर्मचारी मौजूद रहे।

28 डिपो के 1000 पीस मील कर्मचारी कर रहे धरना-प्रदर्शन

बता दें कि मंत्री गोविंद ठाकुर ने मार्च में हुई बीओडी की बैठक में पीस मील कर्मचारियों के लिए नीति बनाई थी लेकिन अब तक सर्विस कमेटी की बैठक नहीं हो पाई, ऐसे में अब प्रदेश के 28 डिपो के 1000 पीस मील कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सरकार के प्रति धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News