गहरी खाई में गिरी पिकअप, तीन की मौत

7/6/2020 6:51:55 PM

संगड़ाह : सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। सड़क हादसे में एक बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यशवंतनगर-नेरीपुल मार्ग पर दोपहर करीब 1ः30 बजे एक बोलेरो पिकअप के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें दो सगे भाई भी शामिल है। 

बोलेरो पिकअप (एचपी 63-1999) शीलाबाग के समीप शलेच कैंची के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में वाहन में सवार तीन व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राजगढ़ डीएसपी भीष्म ठाकुर ने बताया कि गाड़ी सोलन से ठियोग जा रही थी। श्लेच कैंची के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो सगे भाइयों सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान 34 वर्षीय राकेश व 40 वर्षीय राजेश पुत्र चेतराम निवासी बझाशडा तहसील ठियोग( शिमला) के तौर पर की गई है। भाइयो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा 40 वर्षीय हरिवल्लभ शर्मा की भी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल भिजवाए गए हैं, जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिवार को  सौंपे जाएगे। डीएसपी ने कहा कि मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है।
 


Edited By

prashant sharma

Related News