पुलिस कार्रवाई से नाराज लोगों ने DC-SP Office के बाहर किया प्रदर्शन, पढ़ें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:01 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन के सुरला में 2 समुदायों के लोगों के बीच शव जलाने को लेकर 14 नवम्बर को उपजा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। कार्रवाई से असंतुष्ट एक पक्ष के लोगों ने दलित शोषण मुक्ति मोर्चा के बैनर तले नाहन में प्रदर्शन किया। पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने डीसी और एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया। पूरे मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है और दोषी लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।
PunjabKesari, Protest Image

पुलिस से इसलिए नाराज है एक पक्ष

बता दें कि एक समुदाय के लोगों द्वारा जिस जगह पर शव को जलाया जा रहा था उस जगह को लेकर दूसरे पक्ष का कहना था कि यहां पीने के पानी का स्रोत होने के साथ-साथ रिहायशी इलाका भी है, ऐसे में यहां रहने वाले लोगों ने इसका विरोध किया और दोनों पक्षों में झड़प हो गई थी, जिसके बाद मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पीड़ित पक्ष मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है।

एक दिन का दिया अल्टीमेटम

दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने मामले को लेकर राज्यपाल और डीजीपी को ज्ञापन भेजा है और पूरे मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है। दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने चेतावनी दी है कि यदि 1 दिन के भीतर उचित कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News