प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार को मानती है अक्षम : मुकेश

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 02:05 PM (IST)

हरोली (दत्ता) : मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली मुख्यालय पर यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में अपने संबोधन में प्रदेश सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की महामारी के समय मे प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता पर महंगाई की मार मारी है। जिससे हर कोई त्रस्त है। पेट्रोल, डीज़ल से लेकर दालों तक राशन पर महंगाई की मार पड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई बात नजर ही नहीं आ रही। मुख्यमंत्री अपने ही फैसलों को कुछ देर में ही पलट दे रहे है। प्रदेश में बड़े स्तर पर घोटाले नज़र आ रहे है। जिसके बारे में पहले हमने बोला था। वही अब इनकी पार्टी के सांसद ही सवाल उठा रहे है। इस पर कोई कंट्रोल नही हो पा रहा। 

वही हरोली पुलिस थाना मात्र पार्टी विशेष का अड्डा बना हुआ नजर आ रहा है। यहां पर आम जनता की कही कोई सुनवाई नही हो रही। माफिया लगातार हरोली में अपनी दस्तक देता आ रहा है। नशे के कारोबार के सम्बंध में पकड़े गए लोग किस पार्टी विशेष से संबंध रखते है, वह बात किसी से छुपी हुई नही है। नशे के कारोबारियो व मर्डर के मामले में आरोपियो पर हरोली पुलिस की किस तरह की कार्रवाई किस तरह लेट लतीफी रही, वह भी सब जग जाहिर है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों आधिकारिक तौर पर बताया गया कि मुख्यमंत्री क्वारंटाइन हो रहे है, लेकिन वह उस पर अमल ही नहीं करते दिख रहे। भाजपा के कोरोना पॉजिटिव नेता के कारण दर्जनी लोग इसकी चपेट में आ गए है। लेकिन बावजूद उसके भाजपाई नियमों का पालन ही नहीं कर रहे। 

उन्होंने कहा कि आज हरोली के विभिन हिस्सो में शिलान्यास व उद्धघाटन की पटिकाएँ तैयार की जा रही है, वह पहले यह तो बताए कि यह योजनाएं किसने मंजूर करवाई है। उन्होंने कहा कि गलत लगाई जा रही पटिकाएँ सत्ता परिवर्तन के साथ ही हटा दी जाएगी। उन्होंने जिला प्रशासन को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रशासन निष्पक्षता के तौर पर कार्य नही कर रहा। उन्होंने कहा कि अधिकारी मात्र अधिकारी बन कर कार्य करे न कि पार्टी विशेष के कार्यकर्ता बनकर कार्य न करे। मुकेश ने कहा कि उन्हें आज दिन तक प्रशासन की ओर से कोरोना से सम्बंधित कोई सूचना नही दी जा रही। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े है तो उसके लिए प्रदेश मुख्यमंत्री व मौजूदा सरकार ही जिम्मेदार है। उनकी गलत नीतियों के कारण ही आज प्रदेश में कोरोना इतने पैर पसारे जा रहा है। प्रदेश के प्रवेश स्थानों पर उच्चित कानून व्यवस्था की कमी के कारण ही सब ऐसा हुआ है। इस अवसर पर मुकेश अग्निहोत्री की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार में रोष प्रदर्शन भी किया और रेडडे पर बैठकर पेट्रोल व डीज़ल की बढ़ी कीमतों पर विरोध जताया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News