95 लाख खर्चे फिर भी नहीं चल सकी सड़क पर बस, लोगों ने लगाया गड़बड़झाले का आरोप

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 01:46 PM (IST)

जोगिंद्रनगर  (अमन) : प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग के भराडू अनुभाग के अधीन पेटूनाला-गडूहीं सड़क पर करीब 95 लाख रुपए खर्च हो जाने के बाद भी निगम की बसें नहीं दौड़ पा रही हैं। लोगों का कहना है कि सड़क के दूसरे चरण के निर्माण से पहले इस सड़क पर बसें आसानी से चलती थीं तथा गडूहीं तक सैंकड़ों लोग रोजाना बस सुविधा का लुत्फ उठाते थे लेकिन विभाग ने जब से इस सड़क पर लाखों रुपए खर्च किए लेकिन बस अपने गंतव्य तक ही नहीं पहुंंच पाई।

इस निर्माण कार्य का शुभारंभ सांसद रामस्वरूप शर्मा व विधायक ने किया था। आरोप हैं कि निर्माण कार्य में बड़ी लापरवाही बरती गई है तथा पूरा धन खर्च होने के बावजूद सड़क किनारे नालियां तक नहीं बन पाई हैं। अंतिम प्वाइंट पर बस के मुड़ने तक की सुविधा नहीं है। ऐसे में निगम पौना किलोमीटर पहले तक ही बस रूट पर चला रहा है, जो लोगों की परेशानी का कारण है।

क्या कहते हैं स्थानीय लोग

क्षेत्रवासियों संतोष, विक्रांत, विजय, संदीप, सतपाल, विपन, गोपाल, जोङ्क्षगद्र सिंह, किशन, मोहित, सुनील, खेम सिंह, भवानी देवी सहित सैंकड़ों लोगों ने लिखित बयान में मांग की है कि इस पूरे निर्माण कार्य की निष्पक्षता से जांच करवाई जाए तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और यदि ऐसा न हुआ तो वे प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की मांग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News