रामपुर-भारापुर में लगे बिंदल गो बैक के नारे

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 10:48 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): पांवटा साहिब विकास खंड की रामपुर-भारापुर पंचायत में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। यहां लोगों ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान लोगों ने बिंदल गो बैक के नारे लगाए। सूचना मिलते ही माजरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। जानकारी के अनुसार पंचायती राज के पहले चरण के चुनाव 17 जनवरी को हैं। 15 जनवरी को शाम 5 बजे चुनावी प्रचार थम चुका है, बावजूद इसके बिंदल चुनाव प्रचार के चलते रामपुर-भारापुर पंचायत में पहुंचे थे। यहां पर स्थानीय लोगों ने प्रचार करते हुए उन्हें देख लिया। इसके बाद ग्रामीण इक_े हो गए व राजीव बिंदल गो बैक के नारे लगाए।
हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि रामपुर-भारापुर पंचायत से भाजपा समर्थित प्रत्याशी पर हमला किया गया था। वह उनका हालचाल पूछने पहुंचे थे। बिंदल ने बताया कि वह यहां पर हालचाल पूछने आए थे पर कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया।

नाहन कांग्रेस मंडल के अध्यक्ष ज्ञान चंद ने कहा कि रामपुर-भारापुर पंचायत में भी 17 जनवरी को मतदान होना है और 15 तारीख की शाम को प्रचार थम चुका है। ऐसे में शनिवार को विधायक यहां आए हैंं। यह चुनाव आचार संहिता का सरासर उल्लंघन है। इसकी शिकायत सैक्टर ऑफिसर से कर दी गई है। चुनाव आचार संहिता के दौरान बिंदल यहां आए तो लोगों ने इसका विरोध किया है। उन्होंने चुनाव आयोग से इस विषय में कार्रवाई की मांग की है।  चुनाव अधिकारी अमनदीप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। मामले की जानकारी विकास खंड पांवटा साहिब के अधिकारी को दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News