मातम में बदली शादी की खुशियां, धाम का सामान लाने गए नाबालिग की दर्दनाक मौत (Video)

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 02:51 PM (IST)

नूरपुर (भूषण शर्मा): नूरपुर में उस समय शादी की खुशियां मातम में बदल गई, जब धाम के लिए सब्जी लाने निकले दो नाबालिगों में से एक को दर्दनाक मौत मिल गई, जबकि दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना रविवार सुबह 8 बजे के करीब हुई, जिसमें जसूर से राजा का तालाब की ओर जा रहे मोटरसाइकिल (एचपी 36 ए 7611) पर दो नाबालिग सवार थे, वहीं दिल्ली-चंडीगढ़-डलहौजी रूट की बस (HP 38E3094)  जोकि राजा का तालाब से जसूर की ओर आ रही थी। 
PunjabKesari

इसी दौरान जसूर के नजदीक सिनेमा हॉल के पास बाइक सवार आगे चल रहे एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही पथ परिवहन निगम की वोल्वो बस से विपरीत दिशा में जाकर टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार एक नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका नूरपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
PunjabKesari

घायल का नूरपुर अस्पताल में चल रहा इलाज
हादसे में मारे गए नाबालिग की पहचान विशाल (15) पुत्र विचित्र सिंह निवासी अमलेला तहसील जवाली के तौर पर हुई है, जोकि अपने मामा के घर तलाड़ा में शादी के लिए आया हुआ था, जबकि अक्षय पुत्र सुरेन्द्र निवासी तलाड़ा हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों जसूर में सब्जी लेने के लिए आए हुए थे, जो कि हादसे का शिकार हो गए। सूचना मिलते ही डीएसपी मेघनाथ चौहान, नायब तहसीलदार देसराज ठाकुर, थाना प्रभारी संदीप शर्मा, सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया था शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News