बीच बाजार अश्लील हरकतें करता था प्रवासी दुकानदार, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 01:25 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर जिला के गलोड पुलिस चौकी में स्थानीय दुकानदारों ने एक प्रवासी दुकानदार पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में कार्रवाई करने की मांग की है। यही नहीं दर्जनों दुकानदारों ने पुलिस चौकी गलोड पहुंच कर नारेबाजी की। वहीं युवक को पकड़ कर पुलिस चौकी गलोड लाया गया जहां पर युवक ने भी आरोपों को माना है। व्यापार मंडल ने दुकानदार को आगामी 15 दिनों में दुकानें खाली करने का अल्टीमेंटम सुनाया है।
PunjabKesari

बता दें कि गलोड़ पुलिस चौकी में स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब स्थानीय व्यापार मंडल के 40 से 50 स्थानीय व्यापारियों ने चौकी के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। गत रात्रि गलोड़ बाजार में किराए की दुकानों में चाइना मार्केट चलाने वाले एक युवा जाहिद रजा को कुछ लोगों ने एक सुनसान जगह पर चहलकदमी करते हुए देखा। जब उससे इन लोगों ने पूछताछ शुरू की तो यह युवा व्यापारी वहां से भागने लगा। मगर इन लोगों ने इसे पकड़ लिया। जब इसका फोन इन लोगों ने देखा तो उसमें स्थानीय कुछ महिलाओं की इसके साथ चैटिंग हो रही थी और कुछ फिक्सिंग चल रही थी। साथ ही महिलाओं की अश्लील सामग्री भी मोबाइल फोन में पाई गई है। जिस कारण युवाओं ने सुबह इस पूरे मामले को पुलिस के पास लेकर चले गए।
PunjabKesari

व्यापार मंडल के प्रधान कमल सोनी ने बताया कि प्रवासी युवक को आगामी 15 दिनों में दुकान खाली करके जाने के लिए व्यापार मंडल ने अल्टीमेंटम दिया है। सोनी ने कहा कि यहां का माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। देवभूमि को भी शर्मसार नहीं होने दिया जाएगा। स्थानीय व्यापारी विशाल ने बताया कि प्रवासी युवक कई दिनों से शक के घेरे में चल रहा था और आज लोगों ने रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। पुलिस चौकी के प्रभारी विक्रम ठाकुर ने बताया कि वह चोरी के एक सिलसिले में अन्य अधिकारियों के साथ फील्ड में हैं। मगर उन्हें इस मामले की सूचना मिली है। पुलिस ने इस मामले पर अपनी आगामी कार्रवाई जांच और कारवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News