विपक्ष के पास मौजूदा सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं : जयराम

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 03:47 PM (IST)

गोहर (ख्याली राम) : हमारी सरकार के साढ़े 3 वर्षों के कार्यकाल में विपक्षी दल को एक भी मुद्दा नहीं मिल पाया। पूर्व की सरकारों में 4 से 6 महीनों में ही मुद्दे बन जाते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया है। यह बात शनिवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता आज सिर्फ कहने के लिए अपनी रोटियां सेंकने के लिए कहते रहते हैं। इस बीच वर्तमान में कोई भी व्यक्ति सरकार और भाजपा के किसी भी नेता पर उंगली नहीं उठा सकता है, जबकि पूर्व में सरकारों में मुद्दों की भरमार लग जाती थी। विरोधियों पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शालीनता और सहजता के साथ काम करना हिमाचल की संस्कृति का परिचायक है और मैं उसी के तहत अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा हूं।
अगर मैं कम बोलता हूं तो इसका मतलब यह नहीं कि मुझे कम जानकारी नहीं। जो ऐसा सोचते है वह अपनी सोच को बदले लें। स्वभाव से किसी को कम नहीं आंका जा सकता। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज विरोधियों को सिर्फ सराज का विकास ही नजर आ रहा है, जबकि पूरे प्रदेश का समान दृष्टि से विकास किया जा रहा है। सराज से वह चुने हुए प्रतिनिधि हैं और प्रदेश के मुखिया के रूप में अपना दायित्व निभा रहे हैं।ऐसे में सराज के विकास का दायित्व भी उन्हीं का है।
उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में सरकार ने दूसरे कई विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने सरोआ में उठाउ सिंचाई योजना लाटोगली तथा सांबला का उदघाटन भी किया और उपरांत इसके धरोट में वन विश्राम गृह, उठाऊ पेयजल योजना बस्सी धरोट, बहाव सिंचाई योजना चंद्रोधार से धरोट, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डडोह के अतिरिक्त भवन का उद्घाटन करेंगे और रेशम कीट पालकों को कीटें भी प्रदान की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News