Wall Writing Case : OP ठाकुर जमानत पर रिहा, PM के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखने की ये बताई वजह

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 10:39 PM (IST)

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन में पी.एम. नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक वॉल राइटिंग के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव ओ.पी. ठाकुर को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जमानत मिलने के बाद ओ.पी. ने ठाकुर ने कहा कि पुलिस द्वारा जो उनके ऊपर 124 (ए) के तहत वॉल राइटिंग को लेकर कार्रवाई की गई थी  उसको पुलिस ने बदल कर अब 426 व पी.डी.पी. एक्ट के तहत दर्ज किया है।

पुलिस ने भाजपा नेताओं के दबाव में किया कार्य
उन्होंने कहा कि पुलिस ने भाजपा नेताओं के दबाव में यह कार्य किया है, जिसकी वह घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें भारत की न्यायिक व्यवस्था, संविधान पर पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के प्रति मेरे मन में ही नहीं बल्कि पूरे देश के युवाओं में नाराजगी का माहौल है। उन्होंने कहा कि मैं देश का एक नौजवान हूं और देश के युवा आज बेरोजगार हैं। बेरोजगारी के नाम पर मोदी सरकार ने युवाओं को ठगा है।

जनता को लूट रही सरकार
उन्होंने कहा कि राफेल खरीद में घोटाला हुआ है और पैट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ौतरी हुई है। सरकार जनता को लूट रही है। इसको लेकर ये मेरी नाराजगी थी और जो मैंने लिखा, जिसको लेकर विवाद खड़ा किया गया है, ये सब बीजेपी नेताओं के दबाव में किया गया है, जिसकी युवा कांग्रेस कड़े शब्दों में निंदा करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर सहित पूरा संगठन आज उनके साथ खड़ा रहा और पुलिस को हमारे दबाव में आकर सच के आगे झुकना पड़ा। उन्होंने कहा कि न्यायिक व्यवस्था पर पूरा विश्वास था इसलिए मुझे जमानत मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News