सुंदरनगर में शराब से लदे ट्रक में मृत मिला व्यक्ति, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 09:00 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में शराब लेकर आए एक ट्रक में व्यक्ति की मौत होने से सनसनी फैल गई। मामले में पुलिस द्वारा शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक की पहचान नरेश कुमार (62) पुत्र पूर्ण चंद निवासी गांव बाड़ी जसंवा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार नरेश अपने चालक बलराम के साथ ट्रक (एचपी-19ए-4155) पर शराब लेकर कांगड़ा से सुंदरनगर के लिए निकला था। इसी दौरान रास्ते में नींद आने पर नरेश कुमार ट्रक में ही सो गया और ट्रक चालक गाड़ी लेकर बीएसएल जलाशय सुंदरनगर के समीप पहुंच गया।

इस दाैरान ट्रक चालक ने ट्रक के मालिक नरेश कुमार को उठाने की कोशिश की तो वह मृत पाया गया। ट्रक चालक ने घटना की सूचना सुंदरनगर पुलिस थाना को दी, जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर में एक ट्रक के अंंदर एक व्यक्ति की माैत होने का मामला सामने आया है। ट्रक शराब लेकर सुंदरनगर आ रहा था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News