बारिश और आंधी का कहर : चामुंडा में पेड़ गिरने से 3 घायल, 3 दुकानें व 7 वाहन क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 10:12 PM (IST)

चामुंडा (ब्यूरो): श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम के साथ लगते गांव डाढ में शुक्रवार सायं आंधी-तूफान व तेज बारिश के चलते चौक के समीप मलां रोड पर एक सफेदे का बड़ा पेड़ जड़ों समेत उखड़ जाने से बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया। इससे 3 लोग घायल हो गए वहीं कुछ वाहन नीचे दब कर क्षतिग्रस्त हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुकान में बैठे 3 लोग अनीत राणा, सुभाष व पंकज घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनको पेड़ के नीचे से बाहर निकाला। तीनों को उपचार हेतु टांडा मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया गया है।
PunjabKesari, Tree Fell Down Image

सफेदे का पेड़ गिरने से 3 दुकानें तथा 2 स्कूटर, 1 बाइक, 1 टैंपो व 3 कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। पेड़ गिरने से यहां बिजली गुल हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही ट्रैफिक इंचार्ज वरिंदर कुमार, दलवीर, विशाल पठानिया मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही एक सफेदे का पेड़ पंचायत घर डाढ की दीवार के ऊपर गिरा है जिसमेंभी काफी नुक्सान होने की आशंका है। जहां पर सफेदे का पेड़ था उसके नीचे श्री हनुमान जी का मंदिर था। कुदरत का करिश्मा देखिए पेड़ गिरने से मंदिर की रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गई पर श्री हनुमान जी की मूर्ति पर आंच नहीं आई। 
PunjabKesari, Tree Fell Down Image

वहीं इससे थोड़ी दूरी पर एक और पेड़ गिर गया, जिससे बिजली के पोल व तारें टूट गईं। इस दुर्घटना में विद्युत उपमंडल नगरोटा बगवां का करीब 1 लाख रुपए का नुक्सान हो गया। विद्युत उपमंडल नगरोटा बगवां के एसडीओ अमन सूद ने बताया कि पेड़ गिरने बाधित हुई 98 प्रतिशत विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी गई है तथा बाकी की सुबह बहाल कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News