हमीरपुर में युवक पर 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', एक हफ्ते में सामने आया तीसरा मामला (Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 01:17 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में स्कूली मारपीट के वायरल वीडियो के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में अब भोरंज उपमंडल के युवाओं का बेरहमी से थर्ड डिग्री मारपीट करने का वाीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को दो युवक बडी बेरहमी से पीट रहे हैं। हैरानी की बात है कि पिटाई का लाइव वीडियो बनाया गया है और युवकों ने थर्ड डिग्री देकर एक युवक को जख्म दिए हैं।
PunjabKesari

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के अनुसार पहले दो मामलों में पुलिस में मामला दर्ज हुआ है जबकि तीसरे मारपीट के मामले में छानबीन की जा रही है। साथ ही पुलिस अगले कल ही प्रिंसीपलों, डिप्टी डायरेक्टरों के साथ बैठक करके भी मामले को लेकर रणनीति तैयार करेगी। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो भोरंज उपमंडल है और युवाओं में आपसी रंजिश के चलते किसी सुनसान जगह पर पिटाई की गई है। युवकों ने डंडों, लातों और घूसों से एक युवक की पिटाई की है। हालांकि युवक दर्द से चिलाता रहा है और माफी मागंता रहा है लेकिन फिर भी दो युवक पिटाई करते रहे हैं।
PunjabKesari

मारपीट करने वाले युवा शेरू और रिक्की बताए गए हैं जबकि पीड़ित युवा का नाम सुमित बताया जा रहा है। पुलिस तक शिकायत नहीं पहुंचने पर इन युवाओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।
PunjabKesari

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि लगातार तीन मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह बच्चों के द्वारा मारपीट की घटनाओं में संलिप्तता चिंता का विषय है और पुलिस अगले कल ही डिप्टी डायरेक्टर और प्रिंसीपल के साथ बैठक करके इस तरह के मामलों को रोकने के लिए चर्चा की जाएगी। उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह में यह तीसरा वायरल वीडियों सामने आया है और शिक्षा के हब हमीरपुर में इस तरह पिटाई के मामलों में बढोतरी से हर कोई हैरान है। पहला वीडियो बाल स्कूल खेल मेदान का था तो दूसरा मामला दो दिन पहले ही ताल स्कूल के छात्रों की पिटाई का वायरल हुआ था। अब इस तीसरे मामले में तो पिटाई की थर्ड डिग्री दिखाते हुए हदें ही पार कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News