शिमला में कांग्रेस के बागी रवि ठाकुर का NSUI ने किया घेराव, माहौल गर्माया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 06:12 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): कांग्रेस के बागी विधायक रवि ठाकुर को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं का गुस्सा झेलना पड़ा। मंगलवार को रवि ठाकुर जब रिज मैदान पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद एनएसयूआई कार्यकर्ता उन्हें देख भड़क गए। इसी बीच कार्यकर्ताओं को अपनी ओर आता देख रवि ठाकुर तुरंत आशियाना रेस्तरां में जा घुसे लेकिन एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में रोष इतना था कि वे दौलत सिंह पार्क की तरफ दीवार फांद कर आशियाना के टैरेस में जा पहुंचे और जमकर रवि ठाकुर सहित अन्य कांग्रेस के बागी विधायकों के खिलाफ नारेबाजी की। स्थित को देखते हुए तुरंत पुलिस कर्मी आशियाना के भीतर पहुंचे और आशियाना का गेट अंदर से बंद कर दिया। इसी बीच काफी देर तक एनएसयूआई कार्यकर्ता टैरेस से आशियाना के भीतर घुसने का प्रयास करते रहे लेकिन वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने इन कार्यकर्ताओं को भीतर जाने से रोका। इस दौरान माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था। काफी मशक्कत के बाद कार्यकर्ताओं को शांत किया गया और उन्हें आशियाना से बाहर भेजा। 
PunjabKesari

हर्ष महाजन ने बुलाई थी पत्रकार वार्ता 
जिस समय यह घेराव व प्रदर्शन चल रहा था उस समय रवि ठाकुर के अलावा राज्य सभा सांसद हर्ष महाजन आशियाना के भीतर मौजूद थे। यहां पर हर्ष महाजन ने पत्रकार वार्ता बुलाई थी। इसी बीच एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने अपने प्रदर्शन व घेराव को जायज ठहराते हुए बागी विधायकों से जवाब जानना चाह कि आखिर जिस कांग्रेस पार्टी ने उन्हें पद व मान-सम्मान के अलावा विधायक पद पर पहुंचाया उसी पार्टी के साथ आखिर उन्होंने धोखा क्यों किया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इन 6 विधायकों का प्रदेश भर में पुतला दहन व घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के दल-बदल करने वाले लोग लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्यसभा चुनाव के लिए क्रॉस वोटिंग की गई वह निंदनीय है।
PunjabKesari

पुलिस करे घटना पर तुरंत कार्रवाई : रवि ठाकुर
रवि ठाकुर ने कहा कि दबाव कि राजनीति की जा रही है तथा मैं इस घटना की निंदा करता हुं। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस घटना के बाद तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या बोले राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन
राज्य सभा सांसद हर्ष महाजन ने कहा कि इस तरह की दबाव की राजनीति सही नहीं है। भाजपा अगर चाहे तो सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को बुलाकर इसका जवाब दे सकती है लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News