अब शिमला में पुलिसकर्मी ने पर्यटक को जड़ा थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 03:29 PM (IST)

शिमला : अभी कुल्लू के थप्पड़ कांड की चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि पुलिस पर एक और थप्पड़ का दाग लग गया है। इस बार पुलिस ने शिमला में एक पर्यटक को पीटा है, जिसका वीडियो भी सामने आ गया है। घटना शिमला के विक्ट्री टनल के पास की है। यहां पुलिस ने एक कार को चालान करने के लिए रोका था, बाद में बहस होने पर पुलिस ने दो युवकों थप्पड़ मार दिए। 

घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि दो युवक एक कार के बाहर खड़े हैं। इस दौरान गाली देने की बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि दोनों युवकों ने पुलिस को अपशब्द कहे थे, जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने आपा खो दिया और युवक को थप्पड़ मार दिया। हरियाणा के टूरिस्ट वीडियो में हरियाणवी भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। एक युवक पुलिस कर्मी से सवाल करता नजर आ रहा है कि क्या उनके पास कोई सुबूत है कि उन्हें गाली दी गई है? दो मिनट के इस वीडियो में काफी गहमागहमी दिखाई दे रही है। 

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा का कहना है कि टूरिस्ट मनाली जाना चाहते थे। लेकिन विक्ट्री टनल से पहले यू-टर्न अलाउड नहीं था। बस इसी बात को लेकर बहसबाजी हुई और पयर्टकों ने गालीगलौज शुरू कर दी। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत इनका चालान काटा है। एसपी शिमला मोहित चावला का कहना है कि यह काफी दुखद है, लेकिन गाड़ी रोकने के लिए इशारे के बाद भी वाहन नहीं रोका गया है। जांच के आदेश दिए गए हैं और पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। फिलहाल, टूरिस्ट की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। कुल्लू में बीते सप्ताह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी इंजार्ज को थप्पड़ जड़ दिया था। बाद में एक पीएसओ ने एसपी को लातें मारी थी। दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में पुलिस और सरकार की काफी किरकिरी हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News