नारेबाजी से कुछ नहीं होगा, देश के लिए लहू बहाओ : अनुराग

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 10:07 PM (IST)

ऊना: शुक्रवार को पेखूबेला में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन टर्मिनल के शुभारंभ अवसर पर हुई नारेबाजी पर सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि जितना जोश कांग्रेस के कार्यकर्ता नारेबाजी और हूटिंग करने में लगा रहे हैं अगर कांग्रेस सरकारों ने 70 सालों में इतना जोश दिखाया होता तो आज केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को यहां आकर शिलान्यास का मौका ही नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि हिमाचल की यह संस्कृति नहीं रही है कि कोई केंद्रीय मंत्री सौगात लेकर आए तो उन्हें इस तरह की नारेबाजी से रू-ब-रू होना पड़े। 

कांग्रेस ने चलाई गलत रीत
कांग्रेस ने गलत रीत चलाई है और शिमला में स्टेडियम के उद्घाटन के दौरान हमें भी काले झंडे दिखाकर नीच किस्म की राजनीति की गई थी। उन्होंने कहा कि टैंट के अंदर नारेबाजी करके पसीना बहाने से कुछ नहीं होगा देश हित में लहू बहाओ और बॉर्डर पर जाओ। उन्होंने वंदे मातरम् और भारत माता की जय के उद्घोष लगवाते हुए कहा कि जरा जोश से उद्घोष करें ताकि चंद लोगों के हूटिंग की आवाज छोटी पड़ जाए और इसके बाद पूरा पंडाल उद्घोषों से गुंजायमान हो गया। 

PunjabKesari

अनुराग ने दिखाई एकतरफा तस्वीर : मुकेश 
वहीं उद्योग मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर एक अच्छे राजनेता हैं। मैं इनका सम्मान करता हंू मगर इन्होंने अपने संबोधन में एकतरफा तस्वीर दिखाई। दूसरा पक्ष नहीं रखा गया जो मैं रखने जा रहा हंू। इस इंडियन ऑयल के प्रोजैक्ट का काम रातोंरात नहीं हो गया। वर्ष 2014 से हमारी सरकार इसके पीछे लगी है। 2014 में 65 एकड़ भूमि प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार के नाम ट्रांसफर कर दी थी। यह प्रोजैक्ट पहले गगरेट में लग रहा था। उन्होंने कहा कि हम केन्द्रीय मंत्री का यहां आने पर सम्मान करते हैं तो उन्हें भी मुख्यमंत्री का सम्मान करना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News